Date: 18/06/2024, Time:

मोदी कपड़ा मिल: जनधिकार मोर्चे ने मकानों का मालिकाना हक दिलाने के लिये संघर्ष का किया ऐलान

0

मोदीनगर 05 फरवरी। मोदी कपड़ा मिल से सबंधित लीज की भूमि बेचे जाने पर हाईकोर्ट से लगी रोक के निर्णय को लेकर रविवार को संयुक्त जन अधिकार मोर्चा ने देवेंद्रपुरी में बैठक कर स्पष्ट कह दिया कि वे हाईकोर्ट के निर्णय पर अमल कराने के लिये तहसील प्रशासन पर दबाव बनायेंगे और जब तक उन्हें मकानो का मालिकाना हक नही मिल जाता, उनका आंदोलन जारी रहेगा।

मोर्चे के संयोजक देवव्रत धामा की अध्यक्षता में हुई सभा का संचालन पालिका की पूर्व सभासद दुर्गेश शर्मा की ओर से किया गया।कपड़ा मिल की लीज भूमि बेचे जाने पर लगी रोक के निर्णय की सराहना की गयी। सभा में श्रमिक नेताओं ने कहा कि यदि अब मोदी समूह ने इस क्षेत्र में कोई लीज की भूमि बेचने का प्रयास किया तो आंदोलन तेज किया जायेगा ओर मिल प्रबंधको के साथ ही तहसील अधिकारियों का भी घेराव होगा।

मोर्चे के सहसंयोजक तेजपाल सिंह पोसवाल, पूर्व सभासद कृष्णपाल सिंह, पूर्व सभासद ऋषिपाल त्यागी व संयोजक देव धामा ने कालोनीवासियो को विश्वास दिलाया की वो उनकी कॉलोनीयों का हर हाल में नियमितीकरण कराकर हो रहेंगे, और हाल ही में हाई कोर्ट की ओर से कपड़ा मिल की भूमि को लीज की भूमि कहा है और रजिस्ट्रार को इन भूमियों की रजिस्ट्री रोकने का नोटिस दिया है। इस पर अमल कराने की जंग जारी की जायेगी।

सभा में मौजूद लोगो में इंद्रजीत सिंह, लक्ष्मण चौधरी, संतोष कुमार पांडेय, संदीप त्यागी, सुरेश चंद शर्मा, मुकेश सिद्धार्थ, अशोक, रमेश, संदीप, सुरेंद्र कुमार, दर्शना शर्मा, मुकेश कुमार शर्मा, धूपाल शर्मा, प्रेम चन्द्र सैनी, कपिल चौहान, जय प्रकाश शर्मा, सोनू वशिष्ठ, ईश्वर सिंह सैनी, नरेंद्र, राजेंद्र चौधरी, संजय शर्मा, संजय भारती आदि जन संघर्ष मोर्चा के सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Share.

Leave A Reply