Date: 28/02/2024, Time:

घूस के आरोप पर तिलमिलाई मेयर बोलीं- गर्दल अलग कर दूंगी झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगी

0

गाजियाबाद 10 जनवरी। नगर निगम की बोर्ड बैठक में मंगलवार दोपहर को जबरदस्त हंगामा देखने को मिला है। भाजपा पार्षद सचिन डागर ने महापौर को संबाेधित करते हुए कहा कि एक तरफ वह नगर निगम की जमीन पर बने हुए मकानों को तोड़ने का काम करती हैं तो दूसरी तरफ उन भूमाफिया को थाने से छोड़ने के लिए फोन करती हैं, जिनको वह पकड़वाकर थाने लाए।
भाजपा पार्षद ने आरोप लगाया कि भूमाफिया ने पार्क की जमीन पर सड़क का निर्माण कार्य करा लिया है, पूछने पर कहते हैं कि इसकी एवज में 30 लाख रुपये दिए हैं। इस पर महापौर सुनीता दयाल को गुस्सा आ गया, उन्होंने कहा कि 40 साल की तपस्या से मैंने यह मुकाम पाया है, कहीं भी भ्रष्टाचार नहीं किया है। मेरी तरफ जो अंगुली उठेगी उसे काट दूंगी।

पार्षद ने कहा कि भ्रष्टाचार का आरोप आप पर नहीं है, किसी ने 30 लाख रुपये लिए हैं, यह बात कह रहा हूं तो महापौर ने कहा कि बेटा, गर्दन अलग कर दूंगी। झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगी। जिस पार्क की जमीन की बात है, वह राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में है। उसी रास्ते से लोग पहले से आते- जाते हैं, सड़क बनवाने की मांग लेकर लोग मेरे पास आए थे। सांसद वीके सिंह का भी फोन समस्या का समाधान कराने के लिए आया था। मैंने संपत्ति विभाग के अधिकारियों से जानकारी की तो कच्चा रास्ता बताया गया, जिसे अब लोगों ने पक्का किया है।

महापौर ने कहा कि जब मुझे पता चला कि रास्ते का निर्माण होने पर गलत तरीके से लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है तो फोन कर कहा था कि किसी के खिलाफ गलत कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। यदि ज्यादा जमीन पर रास्ता बना है तो उसकी जांच कराई जाएगी, लेकिन जिस तरह से आराेप मुझ पर लगाया गया है, इस संबंध में शासन के साथ ही पार्टी को भी पत्र लिखूंगी। यह बर्दाश्त नहीं करूंगी।

पार्षद ने कहा कि उनका आरोप सही है कि पार्क की जमीन पर गलत तरीके से रास्ता बनाया गया है, यदि आराेप झूठा मिला तो त्यागपत्र दे दूंगा। उन्होंने राजेंद्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में जमीन पर पार्क होने का नक्शा भी महापौर सुनीता दयाल और नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह को दिखाया। नगर आयुक्त ने कहा कि पार्क की जमीन पर रास्ता बनवाने की एवज में रिश्वत लिए जाने का कोई साक्ष्य है तो उसे दिखाएं, बिना साक्ष्य के इस तरह के आरोप न लगाएं।

Share.

Leave A Reply