Date: 15/06/2024, Time:

पटना के होटल में लगी भीषण आग, कई लोग बिल्डिंग में फंसे, एक की मौत

0

पटना 25 अप्रैल। पटना जंक्शन के पास स्थित एक होटल सह रेस्टोरेंट में भीषण आग लगी है. अगलगी की इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है. आग लगने के कारण रेस्टोरेंट पूरी तरीके से जल गया है वहीं होटल भी पूरी तरीके से आग की चपेट में है. बताया जा रहा है आग लगने से बिल्डिंग के उपर कई लोग फंसे हुए हैं, जिनका रेसक्यू किया जा रहा है। वहीं होटल के नीचे खड़ी कई गाड़िया भी आग की चपेट में आ गई हैं। खबर है कि अबतक 35 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। इन्हें पीएमसीएच भेजा गया. सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आ रही है कि अब तक आग की चपेट में आने से एक की मौत हुई है.

आग की चपेट कई दुकानें भी बताई जा रही हैं. आग को बुझाने में अग्निशमन दस्ते का शुरुआती इंतजाम नकाफी साबित हुए हैं. बिल्डिंग के सामने पुल पर भी भीषण जाम देखने को मिला है. स्टेशन रोड पर जाम की स्थिति है. यह घटना पटना में कोतवाली थाना क्षेत्र के गोलंबर के नजदीक हुई. यहां पर एक होटल में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं. अग्निशमन और बचाव का कार्य जारी है. इस आग ने पाल होटल के नजदीक दो अन्य होटलों को भी चपेट में ले लिया. अब तक करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, यह आग नीचले तल पर गैस के कारण लगी थी. इसके बाद आग धीरे-धीरे हवा के झोके के साथ फैलती चली गई. देखते ही देखते ये पूरी इमारत में फैल गई. वहीं आसपास की दुकानें भी इसके चपेट में आ गईं. इस घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. इन तीन में एक युवती और दो युवक हैं.

Share.

Leave A Reply