Date: 23/07/2024, Time:

इंस्टाग्राम पर हुआ प्रेम, नाबालिग से निकाह की जिद पर अड़ी युवती

0

शामली 22 मई। इंस्टाग्राम पर एक युवती की नाबालिग से दोस्ती हो गई। दोनों में बातचीत हुई तो युवती किशोर से निकाह की जिद पर अड़ गई। रविवार को मेरठ से युवती नाबालिग के घर पहुंच गई। स्वजन ने पुलिस को बुलाया और युवती को घर छुड़वाया। सोमवार को युवती फिर से पहुंच गई और निकाह की जिद करने लगी। ऐसा नहीं होने पर उसने आत्महत्या की चेतावनी दी। अब नाबालिग के स्वजन ने डीएम को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने डीएम रविन्द्र सिंह को प्रार्थना-पत्र देकर बताया कि उसका 16 वर्षीय बेटा इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करता है, जिस पर उसकी दोस्ती मेरठ निवासी युवती से हो गई थी। लगातार दोनों की बात चल रही थी। युवती ने बेटे से घर का पता पूछा और रविवार को आ गई। इसके बाद बेटे से निकाह करने की जिद पर अड़ गई।

किशोर के स्वजन ने समझाने का प्रयास किया तो वह नहीं मानी। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने युवती को मेरठ ले जाकर उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद युवती सोमवार को दोबारा से कैराना पहुंची और किशोर से निकाह करने पर अड़ गई।

स्वजन का आरोप है कि युवती ने धमकी दी कि यदि निकाह नहीं किया तो आत्महत्या कर लेगी। स्वजन का आरोप है कि युवती घर में ही रह रही है। यदि कोई स्वजन युवती को उसके घर भेजने की बात करता है, तो अभद्रता करती है। उन्होंने डीएम से कार्रवाई की गुहार लगाई है। स्वजन ने कहा कि उनका पुत्र अभी नाबालिग है, वह उसकी शादी नहीं कर सकते। इसके चलते ही युवती को उसके घर भिजवा दिए जाए।

Share.

Leave A Reply