Date: 15/06/2024, Time:

अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

0

नई दिल्ली 02 मई। जद (एस) के लोकसभा उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने आज उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। यह नोटिस दुनिया भर के सभी इमिग्रेशन प्वाइंट पर जारी किया गया था।

यह घटनाक्रम तब सामने आया है जब रेवन्ना 26 अप्रैल को कथित तौर पर जर्मनी के फ्रैंकफर्ट भाग गए थे, क्योंकि बड़ी संख्या में स्पष्ट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसमें उन्हें कई महिलाओं के यौन शोषण में लिप्त दिखाया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल, जद (एस) के टिकट पर हासन से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं।

जद (एस) सांसद, जो अपने सेक्स वीडियो को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद में हैं और यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं, ने अपने मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है। हासन के सांसद ने जांच टीम को बताया कि वह बेंगलुरु से बाहर हैं।

गौरतलब है कि कर्टनाटक राज्य महिला आयोग की सिफारिश पर सूबे के सीएम सिद्धारमैया ने यौन उत्पीड़न की जांच के लिए SIT का गठन किया था. वहीं, एक निजी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने SIT के सामने पेश होने के लिए 7 दिन का वक्त मांगा था, लेकिन उन्हें वक्त देने से इनकार कर दिया गया. इसके बाद सांसद के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है.
हासन लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज है. वहीं, सांसद ने खुद को पाक साफ बताया है.

Share.

Leave A Reply