Date: 31/05/2024, Time:

सिद्धार्थनगर के गांव में घुसा तेंदुआ, 7 लोगों को किया घायल

0

सिद्धार्थनगर 29 अप्रैल। सिद्धार्थनगर जिले के इटवा थानांतर्गत हटवा गांव में सोमवार की सुबह एक तेंदुआ घुस आया. इससे गांव में अफरा-तफरी मच गई. एक के बाद सात लोगों पर तेंदुए ने हमला करके उन्हें घायल कर दिया.

पहले शोर हुआ कि चीता गांव में आ गया है. बाद में वन विभाग की टीम ने तेदुंए के रूप में पुष्टि की. जंगली जानवर के आने से गांव में दहशत बनी हुई है. तेंदुए के आतंक का आलम ये है कि ग्रामीण लाठी-डंडे उसको पीटते रहे और वह भी हमला करता रहा.

जानकारी मिलते ही डीएफओ सिद्धार्थनगर मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जाता है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए बलरामपुर से जाल मंगाया गया है. तेंदुए के हमले में घायल पांच लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटवा में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि सुबह में गांव के दक्षिण से तेंदुआ गांव में घुसा। यहीं के निवासी 80 वर्षीय उदयराज अपने घर के बरामदे में बैठे थे। तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर तेंदुआ भागने लगा। इस बीच रास्ते में सोनू 24, शरीफ 38, तौकीर 12, समीर 22 वर्ष पर भी हमला बोलकर घायल कर दिया।

इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि दो से तीन लोगों को हल्की चोटें आईं, जो निजी चिकित्सक के यहां चले गए। दहशत के बीच कुछ युवक लाठी-डंडे के साथ मौके पर पहुंचे। इन पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया।
युवकों ने लाठी-डंडा से उसे पीटने लगे, उसको हल्की चोटें आईं, पर वह फिर वह भाग कर वहीं एक घर के बरामदे में जा बैठा। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हैं। वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद इलियास खान मय स्टाफ मौजूद रहे।

Share.

Leave A Reply