Date: 30/05/2024, Time:

क्रुणाल पांड्या दूसरी बार बने पिता, पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को दिया जन्म

0

नई दिल्ली 27 अप्रैल। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा ने शुक्रवार, 26 अप्रैल को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की। दंपति ने नाम वायु रखा है। क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की है। क्रुणाल और पंखुरी ने जुलाई 2022 में अपने पहले बच्चे कविर का स्वागत किया था।

क्रुणाल पांड्या ने अपने पोस्ट में बताया कि वायु का जन्म 21 अप्रैल, 2024 को हुआ है। दिनेश कार्तिक और शिखर धवन इस जोड़े को उनके बच्चे के जन्म पर बधाई दी है। दिनेश कार्तिक ने लिखा, “दोनों को बहुत-बहुत बधाई। बहुत सारा प्यार।”

संयोग से क्रुणाल पांड्या अपने दूसरे बच्चे के जन्म के 2 दिन बाद लखनऊ वापस आ गए थे, क्योंकि वह 23 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई को हराने वाली प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। क्रुणाल पांड्या के दूसरे बच्चे के जन्म पर लखनऊ फ्रेंचाइजी ने भी बधाई दी है।

स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने 2017 में अपनी लंबे समय से प्रेमिका रहीं मॉडल पंखुरी शर्मा से शादी की। 24 जुलाई 2022 को उनकी पत्नी पंखुडी ने बड़े बेटे को जन्म दिया था. जिसका नाम कबीर पांड्या है. अब क्रुणाल दूसरी बार क्रुणाल के घर किलकारी गूंजी हैं. ऑलराउंडर ने अक्सर कहा है कि एक क्रिकेटर के रूप में उनकी यात्रा में पंखुरी का समर्थन उनके लिए हमेशा रहा है।
क्रुणाल पांड्या वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम का हिस्सा हैं. टूर्नामेंट में टीम की सफलता के पीछे यह ऑलराउंडर एक प्रमुख कारण रहा है क्योंकि गेंद और बल्ले दोनों से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है.

Share.

Leave A Reply