Date: 17/07/2024, Time:

कृति सेनन को आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से नवाजा गया

0

नई दिल्ली 26 जनवरी। कृति सेनन सेनन ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब इंप्रेस किया है. कम वक्त में ही उन्होंने तगड़ी फैन फॉलोइंग बटोर ली है. पिछले साल कृति को फिल्म ‘मिमी’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. अब एक्ट्रेस को साल की शुरुआत में ही एक और बड़ा तोहफा मिला है. कृति का नाम अब उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है, जिन्हें आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है.

कृति को हाल ही में आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा का सम्मान मिला है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के और भी सेलिब्रिटीज शामिल हैं. शाहरुख खान, रणवीर सिंह और कई मशहूर भारतीय फिल्म सेलेब्स के नाम पहले से दर्ज हैं. अब कृति भी अपना नाम इस सूची में लिखवा चुकी हैं. कृति सेनन को ये अवॉर्ड ईसीएच डिजिटल सीईओ इकबाल मार्कोनी की ओर से दिया गया है.

गोल्डन वीजा की शुरुआत साल 2019 में संयुक्त अरब अमीरात यानि यूएई में हुई थी. गोल्डन वीजा सिस्टम लॉन्ग टर्म रेजिडेंस की सुविधा देती है. सम्मान मिलने पर कृति ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘यूएई गोल्डन वीजा पाना सम्मान की बात है. मेरे दिल में दुबई के लिए एक खास जगह है और मैं इसकी खूबसूरत संस्कृतिक का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.’

ये सितारे हो चुके हैं सम्मानित
शाहरुख खान के अलावा यूएई की सरकार ने इससे पहले संजय दत्त, सानिया मिर्जा, बोनी कपूर, वरुण धवन, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल, दलकीर सलमान, फराह खान, सोनू सूद और अमाला पॉल जैसे सितारों को भी ये वीज़ा दिया है. बात करें वर्कफ्रंट की तो कृति सेनन ने इंडस्ट्री को तमाम हिट फिल्में दी हैं. अब वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है, जो 9 फरवरी को वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी.

Share.

Leave A Reply