Date: 28/02/2024, Time:

सहारनपुर में सराफ की दुकान से 35 लाख की ज्वैलरी चोरी

0

सहारनपुर 13 फरवरी। सहारनपुर में एक सराफ की दुकान में 35 लाख के जेवरात चोरी हो गए। अज्ञात चोर दुकान में घुसने के लिए लकड़ी की सीढ़ी लगाकर लोहे की खिड़की तक पहुंचे। लोहे की खिड़की तोड़कर दुकान में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी ले गए।

घटना थाना नागल के मुख्य बाजार की है। कस्बा निवासी अरुण तायल पुत्र रविदत्त तायल की मैन बाजार में जगदंबा ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है। सोमवार को साप्ताहिक अवकाश रहता है। उन्हें किसी की शादी का जेवर देना था। सुबह 9:30 बजे जब वह शटर खोलकर अंदर घुसे तो वहां का नजारा देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। तिजोरिया टूटी पड़ी थी और सारा सामान गायब था।

इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। थोड़ी ही देर में मौके पर व्यापारियों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन सिंह और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। पाया कि चोर दुकानों के पीछे पड़ी वन विभाग की खाली जमीन से सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़े थे। दूसरी मंजिल की ग्रिल तोड़कर उन्होंने दुकान में अंदर प्रवेश किया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान में रखी दो लाख रुपए की नगदी और करीब 35 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गए हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि चार-पांच लोग सीढ़ी लिए हुए एक डेयरी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। बताया कि महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें

Share.

Leave A Reply