Date: 30/05/2024, Time:

रिलायंस ज्वेलरी से 2 करोड़ के आभूषण की लूट, अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

0

समस्तीपुर 29 फरवरी। हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार शाम मोहनपुर स्थित रिलायंस ज्वेलरी में घुसकर जमकर लूटपाट मचाई। करीब डेढ़ से दो करोड़ के स्वर्ण आभूषण लूट लिए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी के सहारे अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। दुकान से अपराधियों का कुछ सामान भी बरामद हुआ है। बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित रिलायंस कंपनी की ज्वेलरी स्टोर है। यहां काफी मात्रा में स्वर्ण आभूषण रहते हैं।

बुधवार शाम कर्मी दुकान बंद करने की ओर अग्रसर थे। अंदर तीन-चार ग्राहक थे। करीब 7.45 शाम में दो अपराधी अंदर गए। पीछे से छह-सात की संख्या में अपराधी अंदर घुसे। सभी कर्मियों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया। अंदर में 15-20 मिनट तक रहने के बाद सभी ज्वेलरी को बैग में रखकर भाग निकले।

दुकान में काम करने वाली कर्मियों ने बताया कि अंदर घुसते ही अपराधियों ने सभी कर्मी और ग्राहकों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया। सभी के मोबाइल रखवा दिए। तीन-चार लोगों के साथ मारपीट भी की। शॉप में रखे सभी जेवरात को लूटने के बाद सभी को बैग में रखा।

सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को भी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाहर से शटर गिराकर निकल भागे। इस कारण किसी को अंदेशा भी नहीं हुआ। बाद में अंदर से कर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर सीसीटीवी खंगाल रही है। घटना को अंजाम देने वाले सभी युवक ही बताए जा रहे हैं।

Share.

Leave A Reply