Date: 28/02/2024, Time:

साउथ सुपर स्टार के साथ काम करेगी जान्हवी कपूर

0

मुंबई 10 फरवरी। जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली स्टारकिड्स में से एक हैं. उन्होंने पिछले 5 सालों में खुद को एक साबित कर दिया है कि वह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने ‘धड़क’,’गुंजन सक्सेना’, ‘मिली’, ‘स्त्री 2’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्म में लीड रोल निभाया. साल 2024 में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. वह इन दिनों देवरा की शूटिंग कर रही हैं. इसमें वह जूनियर एनटीआर के अपॉजिट लीड रोल में हैं. इस साल वह तीन नई फिल्मों की शूटिंग करने जा रही हैं. इन में से साउथ के 2 बड़े सुपरस्टार संग काम करेंगी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर, राम चरण, सूर्या और वरुण धवन के साथ अलग-अलग तीन फिल्मों की शूटिंग एक साथ करेंगी. सूत्र ने कहा, “जाह्नवी ने हाल में रामचरण की 16वीं फिल्म साइन की है. इस फिल्म को बुची बाबू डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल तय किया जा रहा है लेकिन राम चरण के साथ काम करने के लेकर जाह्नवी एक्साइटेड हैं.”

जाह्नवी कपूर रामचरण के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं. इसके अलावा, वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘कर्ण’ में भी होंगी. फिल्म में लीड रोल साउथ सुपरस्टार सूर्या निभाएंगे. इस फिल्म में वह द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी. जाह्नवी ने इस किरदार के लिए कई तरह के लुक टेस्ट भी दिए तब जाकर उन्हें ‘महाभारत’ के इस किरदार के लिए चुना गया.
जाह्नवी कपूर जहां रामचरण के साथ एक्शन फिल्म और सूर्या के साथ एपिक कहानी में नजर आएंगी. वहीं, वह भी अपने करियर में पहली बार मॉडर्न रोमांटिक कॉमेडी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. इस कॉमेडी में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट करेंगे और प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे.

Share.

Leave A Reply