Date: 21/02/2024, Time:

जैकी श्रॉफ ने राम मंदिर की सीढ़ियों पर लगाया पोंछा, आंगन को किया साफ

0

मुंबई 16 जनवरी। राम मंदिर में 22 जनवरी 2024 को राम लला विराजित होने वाले हैं और इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है और इसे लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है. इस खास दिन को और खास बनाने के लिए आम लोग औऱ सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. 22 जनवरी को पूरे देश में राम लला के आने पर फिर से दिवाली का माहौल होगा, क्योंकि भगवान राम 500 साल के बाद एक बार फिर से अपने मंदिर में स्थापित हो रहे हैं. ऐसे में राम जन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में कई सारे लोग आने वाले हैं. इसी बीच में बॉलीवुड के जैकी श्रॉफ ने हाल ही में एक पुराने राम मंदिर की सफाई की है और अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

जैकी श्रॉफ को 22 जनवरी को अयोध्या आने का न्योता मिला है. ऐसे में 66 साल के जैकी श्रॉफ ने सबसे पुराने राम मंदिर का सफाई करते हुए देखा गया है. हालांकि बता दें ये मंदिर अयोध्या में नहीं बल्कि मुंबई में हैं और जिस तरह से जैकी श्रॉफ मंदिर की सफाई कर रहे थे, इसे देखकर हर फैंस का दिल भर आया है और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है. जैकी ने पुराने राम मंदिर के बाहर और मंदिर की सीढियों को साफ किया है. वहीं इस दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस भी साथ में मौजूद थीं.

जैकी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘हमें 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है. हम भारतीयों के जीवन में इस एतिहासिक दिन को लाने के लिए इतने दशकों से शामिलऔर योगदान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति का आभारी हूं.’ इसके साथ-साथ उन्होंने सुनील आंबेकर, अजय मुडपे और महावीर जैन को घर आकर निमंत्रण देने के लिए बहुत शुक्रिया भी कहा है.

जैकी श्रॉफ के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्स पर यूजर्स इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है ना वो अपनी अहमियत समझता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘कैमरा के सामने और पीछे सबसे विनम्र इंसान हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘1 नंबर बिड़ू’.

Share.

Leave A Reply