Date: 30/05/2024, Time:

डा. राजकुमार सांगवान जी अपने चुनाव क्षेत्र में मौजूद रहकर आप स्वागत और सम्मान कराएं तो अच्छा है

0

रालोद भाजपा गठबंधन और चुनाव क्षेत्र बागपत और उम्मीदवार जाट राजनीतिक जानकारों का कहना कि ऐसे में राजकुमार सांगवान की जीत लगभग निश्चित समझी जा रही है क्योंकि जमीन का नेता होने और पिछले 40 साल का बेदाग राजनीतिक जीवन और हमेशा सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने की सोच गठबंधन के अलग अन्य विचारधाराओं के मतदाताओं के वोट भी डॉ. राजकुमार सांगवान को मिलने की उम्मीद है। लेकिन प्रोफेसर साहब चाहे जीत की संभावने उपहार में थाली में रखकर मिल जाएं लेकिन जब तक परिणाम खुलकर सामने ना आ जाए तब तक कोई कुछ नहीं कह सकता है।
डा. राजकुमार सांगवान जी यह तो परंपरा चली आ रही है कि किसी को जब कुछ मिलता है तो अपनों के साथ दूसरें भी खुशियां मनाते हैं और स्वागत व सम्मान भी करते हैं और इसमें कोई बुराई भी नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि राजकुमार सांगवान जी जैसे नेता को जिसके पास ना चाहरदीवारी है और शादी ना करने के चलते ना ही अपना परिवार। क्योंकि वो शुरू से ही पार्टी और मतदाताओं के प्रति समर्पित रहे हैं ऐसे में सब चाहते हैं कि उनकी जो जीत हो वो ऐसी हो कि पूर्व पीएम स्व. चौधरी चरण सिंह के चुनाव परिणामों की याद आ जाए। सांगवान जी इसलिए लोकसभा में रालोद का प्रतिनिधित्व मजबूती से हो सके इसके लिए यह सम्मान और स्वागत समारोह मेरठ को छोड़कर फिलहाल आप अपने चुनाव क्षेत्र बागपत में ध्यान लगाएं और जनता के बीच मौजूद रहकर आचार संहिता से पहले वहां के मतदाताओं को फूल मालाएं पहनाने व बुके भेंट करने तथा सम्मान करने का मौका दीजिए क्योंकि वोट चुनाव क्षेत्र के मतदाता को ही डालना है प्रशसंकों को नहीं।
प्रस्तुतिः अंकित बिश्नोई सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री मजीठिया बोर्ड यूपी के पूर्व सदस्य पत्रकार व संपादक

Share.

Leave A Reply