Date: 30/05/2024, Time:

मुजफ्फरनगर में बीएसए के साथ सहायक अध्यापक ने की गाली-गलौज, गाडी तोड़ने की धमकी, शिक्षक निलंबित

0

मुज़फ्फरनगर 14 मई। एक सहायक अध्यापक ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ बदसलूकी करते हुए गाली-गलौज कर दी और गाड़ी तोड़ने की भी धमकी दे डाली। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने उक्त अध्यापक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय मोलाहेड़ी के सहायक अध्यापक ने बीएसए के साथ अभद्रता की है।

मुजफ्फरनगर में बीएसए शुभम शुक्ला ने प्राथमिक विद्यालय मौलाहेड़ी का निरीक्षण किया। सहायक अध्यापक अमित कुमार नहीं मिले तो बीएसए ने उपस्थिति पंजिका में अनुपस्थिति लिख दिया। बीएसए वापस लौटने लगे तो शिक्षक स्कूल पहुंच गया।

आरोप है कि शिक्षक ने बीएसए पर उपस्थित दर्शाने के लिए दबाव बनाया। यहां तक कह दिया कि अगर उपस्थिति नहीं दर्शाई तो गाड़ी को स्कूल के बाहर नहीं जाने देंगे। बीएसए ने मंसूरपुर थाने में तहरीरदी है। शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। आज सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर बीएसए स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

इस दौरान सहायक अध्यापक स्कूल में नहीं थे, जिस कारण उपस्थिति पंजिका पर बीएसए ने गैरहाजिर लिख दिया। बीएसए का कहना है कि वापस लौटने के दौरान आरोपी शिक्षक पहुंच गया। उनकी गाड़ी के शीशे को ईंट मारकर तोड़ने का प्रयास किया। गाली-गलौज करने का आरोप भी लगाया गया है।

अभद्र व्यवहार करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी है। स्टेनो पंकज शर्मा और अर्दली दीपक के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। बीएसए ने मंसूरपुर थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकी देने की तहरीर दी है। उधर, शिक्षक को निलंबित भी कर दिया गया है।

Share.

Leave A Reply