Date: 30/05/2024, Time:

स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ काटने पर दूंगा 11 लाख का इनाम’ विवादित बयान के बाद RSSP प्रत्याशी पर शिकायत दर्ज

0

आगरा 07 मई। हिंदू धर्म ग्रंथों पर विवादित बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के मुखिया स्वामी प्रसाद मौर्य तीन मई को फतेहाबाद के सती माता मंदिर में सभा करने आए थे। इस जनसभा में उन पर जूता फेंका गया। पुलिस ने जूता फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। जिसमें वह स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने वाले का हाथ काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की बात कह रहे थे। अब उन शिकायत दर्ज कराई गई है।

बता दें कि बीते दो दिन पहले स्वामी प्रसाद मौर्य फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में थाना डौकी क्षेत्र स्थित माता सती मंदिर पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान जनता के बीच से एक युवक उठा और जब तक कोई कुछ समझ पाता उसने हाथ में जूता लेकर मंच की ओर फेंक दिया। हालांकि यह जूता मौर्य को न लग कर पोडियम के बराबर में लगे मोबाइल रिकॉर्डिंग स्टैंड से टकराया। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच गई। भागते हुए युवक को पुलिस ने तुरंत दबोच लिया और जनसभा स्थल से पकड़ कर थाने ले गई।

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद का विवादित बयान सामने आया है। इसमें वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जूता फेंकने वाले का हाथ काटने पर 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में वह कह रहे हैं कि काफिले को काली झंडी दिखाने और स्याही फेंकने वाले की जीभ काटने वाले को भी वह इतनी ही रकम बतौर इनाम देंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

RSSP प्रत्याशी होतम सिंह के विवादित बयान के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने सोमवार को सदर थाना में होतम सिंह के विरुद्ध तहरीर दी। इसमें उन्होंने स्वयं और परिवार को जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की। संजय जाट ने कहा कि अगर तीन दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो महासभा उग्र प्रदर्शन करेगी।

Share.

Leave A Reply