Date: 24/07/2024, Time:

मैंने बहन की हत्या कर दी! पुलिस के सामने हत्यारोपी बोला-अभी चार-पांच का मर्डर और करूंगा

0

बागपत, 20 मई। बागपत जनपद के मुगलपुरा मोहल्ला में खुद से तीन साल बड़ी बहन रीना की हत्या करके कोतवाली पहुंचे सादिक (19) ने अभी चार-पांच हत्या ओर करने की धमकी दे डाली। उसके निशाने पर कौन-कौन हैं, इसका ही पुलिस पता लगाने में जुटी है। यह बताया जा रहा है कि उसने कोई नशीला पदार्थ खाया हुआ था। जिससे वह हवालात में आराम से सो गया और पुलिस उसके नशा कम होने का इंतजार करती रही। आज उससे पूछताछ की जाएगी।

नई बस्ती मोहल्ला मुगलपुरा में रहने वाले हारून के चार बेटे और चार बेटी हैं, जिसमें रीना तीसरे नंबर और सादिक पांचवे नंबर का है। बताया कि सादिक चोरी की घटनाओं में शामिल रहने के कारण कई बार जेल जा चुका है। वह दो दिन पहले करनाल जेल से जमानत पर बाहर आया तो अपनी बहन को ससुराल जाने के लिए कहा। बहन ने ससुराल जाने से साफ इंकार कर दिया।
इसके बाद से ही सादिक अपनी बड़ी बहन रीना से नाराज हो गया था। इसके अलावा सादिक ने रीना को फोन पर बातचीत करने को लेकर भी टोका था। वह उससे कहता था कि जब ससुराल वालों से समझौता हो चुका है तो वहां वापस क्यों नहीं जाती है?
कोतवाली में पहुंचे मुगलपुरा मोहल्ला के सादिक ने जैसे ही पुलिस वालों के सामने कहा कि मैंने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी तो पुलिस वाले चौंक गए। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने सादिक को हिरासत में लेकर मोहल्ला मुगलपुरा में घटना की सच्चाई का पता किया।

हत्या के बाद आरोपी सादिक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। कोतवाली पहुंचे हत्यारोपी सादिक को लेकर पुलिस वापस उसके घर पहुंची। जहां शव के आसपास खड़े परिजन सादिक पर टूट पड़े। जहां पिता हारून और अन्य लोगों ने सादिक की पिटाई कर दी। वहां हंगामा बढ़ गया, जिसके बाद पुलिसकर्मी सादिक को बचाकर मकान से बाहर लाए।

मुगलपुरा मोहल्ला में रीना की हत्या के बाद पहुंचे परिजन एक घंटे तक चुप्पी साधे रहे। वे आफसा के घर पहुंचे और रीना का शव उठाकर अपने घर ले आए। सादिक के कोतवाली पहुंचने पर पुलिस को हत्या की घटना का पता चला। बताया कि मृतका रीना और आफसा के घर के बीच करीब 200 मीटर से अधिक दूरी है।

Share.

Leave A Reply