Date: 22/04/2024, Time:

चीड़ियाघर में पति की हो गई मौत, सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग

0

गाजियाबाद 27 फरवरी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित कौशांबी इलाके में पति का शव देखकर एक महिला अपने होश-हवास खो बैठी और उसने हाईराइज सोसाइटी की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी.

तीन माह पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी. दोनों सोमवार को दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए थे. वहां पर पति को अचानक हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, घटना कौशांबी थाना क्षेत्र में वैशाली सेक्टर-तीन की एलकॉन सोसाइटी की है. यहां फ्लैट नंबर-702 में रहने वाले अभिषेक अहिलवाली पत्नी अंजलि अहिलवाली के साथ रहते हैं. सोमवार को दोनों दिल्ली चिड़ियाघर में घूमने गए थे. वहां अचानक अभिषेक की तबीयत खराब हुई. परिजनों ने उन्हें सफदरजंग हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती करा दिया. इसके बाद अंजलि घर लौट आई.
इधर, अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गई. सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे अभिषेक का शव गाजियाबाद में सोसाइटी स्थित घर पर लाया गया. शव को देखते ही अंजलि बदहवाश हो गई. वो फ्लैट की बालकनी से 7वीं मंजिल से कूद गई और नीचे कार पर गिरी. इसके बाद उसे पास के ही मैक्स अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

एलकॉन सोसाइटी के लोगों ने बताया कि अभिषेक और अंजलि ने 3 महीने पहले ही लव मैरिज की थी. अभिषेक एक एनजीओ में काम करता था. जिनकी तबियत बिगड़ने से मौत हुई थी. इलाज के दौरान अस्पताल में भी महिला की मौत हो गई.

Share.

Leave A Reply