Date: 18/07/2024, Time:

खरगोन में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत और 27 घायल

0

खरगोन 19 जून। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में दो यात्रियों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह 7: 30 बजे की है. बस खरगोन से इंदौर जा रही थी. तभी कसरावद और भेल गांव के बीच चित्तौड़गढ़ भुसावल स्टेट हाईवे पर ट्रक की बस से टक्कर हो गई. जिसके बाद बस अनिंयत्रित होकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हुई है. वहीं 27 लोग घायल हैं. टक्कर इतनी भीषण थी कि ड्राइवर ट्रक के कैबिन में फंसा रह गया. 30 मिनट की मशक्‍कत के बाद उसे बाहन निकाला जा सका, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस फंसे लोगों को निकालने में जुटे रहे. मशक्कत के बाद लोगों को बस से बाहर निकाला गया. अभी भी कुछ लोग बस के अंदर ही फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है. इस घटना में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया जिसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर भी घायल बताए गए हैं. फिलहाल घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए आसपास के अस्पताल और खरगोन जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग की एक टीम मौके पर रवाना की है. बताया जा रहा है कि घटना में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. घटना का कारण फिलहाल बस और ट्रक के ओवर स्पीड होने को बताया जा रहा है. जिसके कारण समय रहते बस का ड्राइवर बस को नियंत्रित नहीं रख सका और सामने से आ रहे ट्रक से बस की भीषण टक्कर हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 15 लोगों को खरगोन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य का कसरावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायलों में शामिल है।

Share.

Leave A Reply