Date: 30/05/2024, Time:

सहेली के इरादे थे घिनौने, घर से ले गई अपने साथ, फिर पांच आरोपियों ने बारी-बारी लूटी आबरू

0

मथुरा, 25 अप्रैल। मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात में उसकी सहेली की संलिप्तता सामने आई है। गत दिवस पीड़िता ने इसका खुलासा किया। इधर, परिवार वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उनकी बेटी को पुलिस ने बरामद कर लिया। बेटी ने खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात बताई। इसके साथ ही दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

किशोरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस बयान के लिए उसे मथुरा लेकर आई। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे वह चारपाई पर सो रही थी। तभी पड़ोसी सहेली उसके पास आई और जगाकर अपने साथ ले गई। घर के सामने ले जाकर कहा कि यहां खड़े रहना। इसके बाद वह अपने घर में घुस गई और दरवाजा बंद कर लिया। तभी पांच युवक आए और उसे उठाकर खेत में बनी एक कोठरी में ले जाकर दरिंदगी की। तमंचा दिखाकर धमकाया कि किसी को भी इस वारदात के बारे में जानकारी दी तो परिवार को जान से मार देंगे। किशोरी के अनुसार इसी बीच एक आरोपी को उसकी सहेली ने फोन किया और बताया कि उसके गायब होने की बात सबको पता लग गई है। परिवार वाले उसे तलाश रहे हैं। इसी बीच वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पास ही एक गांव में अपनी सहेली के घर पहुंची। सहेली के पिता ने उसके परिजनों को जानकारी दी।

मुकदमा दर्ज कराने वाले किशोरी के चाचा ने आरोप लगाया कि उनकी भतीजी को पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके बाद उससे पूछताछ की। भतीजी ने साफ तौर पर खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात कही। इसके बाद भी पुलिस ने सिर्फ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहले लिखी गई तहरीर को बदलवा दिया। किशोरी ने कहा कि वह मंगलवार को घर लौटकर आई तो उसने सहेली से बात की। उसके बारे में सभी को बताने की धमकी दी। तब उसने बताया कि मोनू पुत्र रमेश, गोपाल पुत्र प्रताप व तीन अज्ञात व्यक्ति निवासी खिटाविटा, कोसीकलां उसे लेकर गए थे। किशोरी ने बताया कि नामजद आरोपी उसके घर के पास संचालित जिम में आते हैं। कोसीकलां इंस्पेक्टर अजीत कुमार ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा था। रिपोर्ट आने पर मुकदमे में धाराएं बढ़ाई जाएंगी। आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Share.

Leave A Reply