Date: 30/05/2024, Time:

हाईवे पर बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की भिंड़त, मंदिर दर्शन से पहले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

0

हनुमानगढ़ 14 मार्च। जिले के रावतसर क्षेत्र में हनुमानगढ़-चूरू स्टेट हाईवे पर बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। एक युवक को हनुमानगढ़ रेफर किया गया है। बोलेरो सवार मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा आज सुबह करीब आठ बजे रावतसर में हुआ।

थानाधिकारी वेदपाल के अनुसार हादसा मेगा हाइवे सरदारशहर रोड पर धन्नासर के पास हुआ। बोलेरो व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायल रामचंद्र व गजानंद को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

पुलिस के अनुसार मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष है, जो सभी चूरू जिले के मेलुसर गांव के रहने वाले थे। हादसे में विमला पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, रचना पत्नी लोकेश, मंजू पत्नी दिविक्रम और मनसाराम पुत्र पूर्णाराम प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में सभी शवों को रखवाया दिया है। वहीं, घायल रामचंद्र व गजानंद का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक और घायल चूरू के निवासी हैं और खेत्रपाल बाबा जी मंदिर रावतसर में माथा टेकने आ रहे थे। तभी बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। शुरूआती जांच में सामने आया है कि ओवरटेक के चक्कर में ये हादसा हुआ है।

Share.

Leave A Reply