Date: 27/05/2024, Time:

घर में सो रहे बच्‍चे को घूरता दिखा भूत! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फोटो

0

कहते हैं क‍ि मरने के बाद आत्‍मा कुछ दिनों तक अपने घर के आसपास घूमती रहती है. हालांकि, इसका कोई वैज्ञान‍िक प्रमाण नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया में एक शख्‍स ने यह दावा कर हलचल मचा दी क‍ि उसके घर में भूत है. एक रात भूत उसके बच्‍चे को घूर रहा था. भूत की तस्‍वीर भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. यह देखकर लोग सहम गए. ज्‍यादातर लोगों ने कहा, तुरंत घर छोडकर भाग जाएं. भूत शायद आपके पर‍िवार का पीछा कर रहा है.

डेली स्‍टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह डरावनी तस्‍वीर अमेरिका के मिशिगन में रहने वाले जॉन किपके ने फेसबुक शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्‍वीर में सोते हुए बच्चे के ऊपर एक भूतिया आकृति दिखाई दे रही है. यह घटना बच्‍चे के दादा के निधन के ठीक एक महीने बाद हुई. जॉन ने कहा, यह तस्‍वीर हमारे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है.

फोटो के साथ जॉन ने लिखा, मुझे यकीन नहीं है कि यह क्या है, लेकिन घर में लगे कैमरों में से एक ने इसे पकड़ लिया. दुर्भाग्य से अंदर का सिस्टम वीडियो मोड में नहीं जाता है, बस गतिविधि और साउंड के स्नैपशॉट होते हैं. मेरे पिताजी के निधन के बाद कभी भी मेरे साथ ऐसी कोई घटना नहीं घटी. ऐसा कभी नहीं लगा क‍ि कोई मुझसे संपर्क करने की कोश‍िश कर रहा है. लेकिन मेरे बच्‍चे के साथ ऐसा हुआ है. मैं 100 साल पुराने फार्म हाउस में रहता हूं. जब मेरा सबसे छोटा बेटा फर्श पर सो रहा था, तब यह रिकॉर्ड हुआ.
जॉन ने खुलासा किया क‍ि उनके घर के अंदर पांच कैमरे लगे हुए हैं. लेकिन सिर्फ एक में ही यह आकृत‍ि कैद हुई. कई यूजर्स इस तस्‍वीर को देखकर सहम गए. एक ने लिखा, यह एक सज्‍जन व्‍यक्‍त‍ि की तरह लग रहा है. इसने टोपी भी पहनी हुई है. ऐसा लग रहा क‍ि यह आपके बेटे को देख रहा हो. दूसरे ने लिखा, ज‍िस तरह के कोट उसने पहन रखे हैं, उससे तो लग रहा क‍ि यह एक बुजुर्ग मह‍िला है. अपने बच्‍चे की ओर देख रही है.

Share.

Leave A Reply