Date: 30/05/2024, Time:

गैंगस्टर रवि काना की पत्नी मधु नागर दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, फरार होने की थी तैयारी

0

नोएडा 16 फरवरी। उत्तर प्रदेश के नोएडा के गैंगस्टर रवि नागर उर्फ रवि काना की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज पुलिस ने रवि की पत्नी मधु नागर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया। रवि के काले साम्राज्य के खिलाफ पुलिस का ऐक्शन लगातार जारी है। फिलहाल रवि फरार है और पुलिस की पकड़ से बाहर है।

स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके गैंग की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में पुलिस ने रवि काना और उसके चचेरे भाई राजकुमार निवासी दादूपुर की करीब 120 करोड़ रुपये से अधिक की प्रॉपर्टी कुर्क की है। पुलिस का दावा है कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

इन सब के बीच गैंग के सरगाना रवि काना का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। आशंका जताई जा रही है कि वह किसी दूसरे प्रदेश में सरेंडर करने की फिराक में है। उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा भी फरार है। गैंगस्टर रवि काना ने काजल झा को साउथ दिल्ली के पॉश एरिया में एक बंगला गिफ्ट किया है। इस बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ है।

गौरतलब है कि नोएडा सेक्टर 39 में सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद फरार आरोपी स्क्रैप माफिया रवि काना समेत 16 पर बीटा-2 थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया था। इस केस में रवि की पत्नी मधु समेत दो महिलाओं पर भी केस दर्ज किया गया था। आरोपियों पर जिले में 11 अपराधी केस दर्ज है जिसमें गैंगरेप, रंगदारी, लूट समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में किस दर्ज हैं।

Share.

Leave A Reply