Date: 30/05/2024, Time:

गैंगस्टर काला जठेड़ी और अनुराधा की हुई शादी, सुरक्षा चाकचौबंद

0

नई दिल्ली 12 मार्च। गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी संपन्न हो गई है. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे. शुरुआत में अनुराधा उर्फ मैडम मिंज खुद एंट्री पर मेहमानों के लिस्ट की जांच कर रही थी.

शादी के लिए अनुराधा सुबह करीब नौ बजे शादी के पंडाल पहुंच गई थी. वहीं काला जठेड़ी उर्फ संदीप को दिल्ली पुलिस को थर्ड बटालियन कमांडो के साथ लेकर सुबज करीब 10.15 बजे पहुचीं थी. शादी के पंडाल में पहली लेयर में गेस्ट के नाम की लिस्ट का उनके आधार कार्ड से मिलान के बाद अंदर जाने दिया जा रहा था.

फिर दूसरे लेयर में पुलिस के जवान मौजूद थे जो जांच कर रहे थे. तीसरा लेयर मेटल डिटेक्टर की थी. वहीं चौथी लेयर में पुलिसकर्मी खुद शादी की फोटोग्राफी कर रहे थे. पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे. वरमाला और फेरे भी पुलिस की सिक्योरिटी में हुए. पंडित ने फेरों के लिए 12 बजे के आसपास का महूर्त निकाला था.

किसी भी गैंगवार की आशंका से निपटने के लिए क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, लोकल पुलिस और स्वाट कमांडो की टीम मौजूद थी. करीब 250 पुलिसकर्मी वर्दी और सिविल में पंडाल के बाहर और तैनात थे. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे.

काला और अनुराधा चार साल से प्रेम संबंधों में हैं। शादी के बाद अनुराधा परिवार के साथ चली जाएगी। वह पहले से जमानत पर है। पुलिस के मुताबिक, अनुराधा तलाकशुदा है। वर्ष 2006 में उनकी मुलाकात शेखावाटी कॉलेज, सीकर के लेक्चरार फेलिक्स दीपक मिंज से हुई थी। दोनों ने मई, 2007 में शादी की थी, लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए।

वर्ष 2015 में अजमेर जेल में अनुराधा की मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह से हुई। जेल से बाहर आने के बाद काला के साथ मिलकर अनुराधा ने कई वारदात अंजाम दीं। इसके बाद दोनों छिपने के लिए नवंबर, 2020 में विक्की सिंह (गैंगस्टर आनंद पाल सिंह का भाई, तब तक आनंदपाल मारा जा चुका था) के निर्देश पर इंदौर पहुंच गए। यहां दोनों दंपती की तरह रहने लगे। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। दोनों इंदौर में चार माह तक रहे। काला इस समय तिहाड़ में बंद है। अनुराधा काला के माता-पिता की देखभाल कर रही है।

मार्च, 2021 में दोनों ने इंदौर छोड़ दिया और बिहार चले गए। दोनों विवेकानंद कॉलोनी, पूर्णिया में किराये पर रहे। 30 जून, 2021 को बिहार से निकले और लखनऊ पहुंच गए। इसके बाद शिरडी, मुंबई, तिरूपति, मथुरा, आगरा आदि जगहों पर गए। जुलाई, 2021 के दूसरे सप्ताह में रघुनाथ रेजीडेंसी, बहारदपुर, हरिद्वार चले गए। इसी माह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को यमुनानगर से सहारनपुर हाईवे पर सरवासा टोल के पास पकड़ लिया। उस समय अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था, जबकि काला की गिरफ्तारी पर सात लाख रुपये का इनाम घोषित था।

तिहाड़ से बिंदापुर, द्वारका स्थित मोहन गार्डन में शादी समारोह स्थल 12 किलोमीटर दूर है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि इस रास्ते पर काला पर जानलेवा हमला हो सकता है। वहीं, काला शादी के दौरान फरार भी हो सकता है। ऐसे में सुरक्षा के साथ-साथ उस पर नजर भी रखनी जरूरी है।

Share.

Leave A Reply