Date: 30/05/2024, Time:

बस और ट्रक की टक्कर होने से लगी आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत

0

पलनाडु 15 मई। जिले में आधी रात को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 29 लोग घायल हो गए. इस हादसे में एक ट्रक और एक बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. बताया जा रहा है बस में सवार लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. इस बस में ड्राइवर को लेकर 42 लोग सवार थे.

हैदराबाद से आती हुई बस की टक्कर ट्रक से हुई थी, जिसके कारण दोनों में आग लग गई. टक्कर के तुरंत बाद बस और ट्रक में आग लगने से बस में सवार कुछ यात्री तो तुरंत बाहर निकल गए लेकिन उनमें से 6 लोग मौके पर जिंदा जल गए, जिसमें ड्राइवर और एक 8 साल की बच्ची भी शामिल है. घटना की सूचना मिलने के बाद घायलों को चिलकलुरिपेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

यह हादसा देर रात करीब 1.30 बजे के आस-पास घटित हुई. हादसे की रात सभी बस से वापस आ रहे थे. बस अपने स्पीड से ड्राइवर सही चला रहा था, लेकिन बस को पीछे से तेज रफ्तार आती ट्रक ने टक्कर मार दी. बस और ट्रक दोनों में टक्कर लगने से दोनों में आग लग गई. आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई. बस में बैठे लोगों की चीख पुकार सुनाई देने लगी. बस में बैठे सभी लोग बाहर निकलने की कोशिश करने लगे. इस भीषण दुर्घटना के बाद 6 लोगों आग से बुरी तरह झुलस गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 29 घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतकों की पहचान बापटला जिले के निलायापलेम के निवासियों के रूप में की गई. मृतकों में 35 वर्षीय बस ड्राइवर अंजी, 65 वर्षीय उप्पगुंडुर काशी, 55 वर्षीय उप्पगुंडुर लक्ष्मी और 8 वर्षीय मुप्पाराजू ख्याती साश्री नाम की बच्ची शामिल है. बाकी के दो लोगों की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Share.

Leave A Reply