Date: 15/06/2024, Time:

किन्नर के वहम में पिता ने बेटी को नहर में फेंका

0

फरीदाबाद 08 मई। फरीदाबाद के पल्ला थाना अंतर्गत धीरज नगर में देर रात एक व्यक्ति ने अपनी ही ढाई साल की मासूम बच्ची को नहर में फेंक दिया. इसके बाद लगातार गोताखोर द्वारा और पुलिस प्रशासन द्वारा बच्ची की नहर में तलाश की जा रही है.

थाना पल्ला में धीरज नगर में रहने वाली नेहा ने दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से गांव कहरा थाना मऊ गढी जिला रीवा मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। यहां किराये पर कई साल से रह रहे हैं। उसका पति बृजेश श्रमिक है। उसके एक बेटा हरिशंकर डेढ़ साल व बेटी रितिका तीन साल की है। पांच मई की रात वह घर में परिवार सहित सो रही थी। तड़के करीब साढ़े तीन बजे उसकी आंख खुली। देखा कि पति बृजेश व तीन साल की बेटी रितिका कमरे में नहीं हैं। उसने इधर-उधर तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं लगा। कुछ देर बाद पति बृजेश घर वापस आ गया, लेकिन बेटी साथ में नहीं थी। उसने पति से बेटी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने रितिका को नहर में फेंक कर मार दिया है। इसके बाद पति बृजेश घर से चला गया। उसने इसकी सूचना पड़ोस में रहने वाले लोगों को दी। सभी इधर-उधर बेटी की तलाश में जुट गए। लेकिन कहीं पता नहीं लगा। इसके बाद शक हो गया कि बेटी के साथ कोई अनहोनी हो गई है। इसलिए इस मामले की सूचना पुलिस को दी। नेहा पल्ला थाना पहुंची और वहां पर पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस के पास मामला पहुंचा, वैसे ही पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी पिता को हिरासत में लिया. आरोपी से पूछताछ करने लगे तब उसके पति ने बताया कि अपनी ढाई साल की बच्ची को उसने नहर में फेंक दिया है. जिसके बाद पुलिस और एडीआरएफ की टीम बच्ची की तलाश में जुटी है. वहीं, पल्ला थाना के एडिशनल एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि धीरज नगर की रहने वाली महिला नेहा ने पुलिस में शिकायत की है. बच्ची को उसके पति ने नहर में फेंक दिया है. मौके पर टीम बच्ची की तलाश में जुटी है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

जांच अधिकारी के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी पिता बेटी के पैदा होने से नाखुश था। उसे आशंका था कि बेटी को शारीरिक परेशानी है। नेहा के रिश्तेदारों ने बताया कि चार वर्ष पहले गांव के मंदिर बृजेश से नेहा की शादी हुई थी। नेहा के माता-पिता भी फरीदाबाद में ही रहते हैं।

Share.

Leave A Reply