Date: 22/04/2024, Time:

फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की सड़क हादसे में मौत, हादसे में सिंगर छोटू पांडे की भी गई जान

0

कैमूर 27 फरवरी। बिहार के कैमूर में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत हो गई इसके साथ ही एक सिंगन ने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई थी उसमें भोजपुरी सिनेमा के भी चार उभरते हुए स्टारों की जान चली गई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई जिसमें भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल थे। इसके अलावा इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई।

घटना गत शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी। मशहूर भोजपुरी अभिनेता व गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव नौ लोगों की टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए यूपी जा रहे थे. कैमूर में नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास उनकी स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई. इसके बाद स्कॉर्पियो और बाइक दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल चालक सहित नौ लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. ट्रक पर पड़े खून के धब्बों को देख लोग सहम गए. कैमूर में हुए इस हादसे के बाद भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी शामिल हैं. अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है जहां पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है

Share.

Leave A Reply