Date: 15/06/2024, Time:

आठ साल के बच्चे को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

0

सिद्धार्थनगर 11 मई। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया. मामला सिद्धार्थनगर कोतवाली के पुरानी नौगढ़ का है. यहां ये बच्चा अपनी मां के साथ खेतों में बकरी चराने गया था. तभी वह खेलते-खेलते अपनी मां से दूर हो गया. उसके बाद आवारा कुत्तों ने बच्चे पर हमला कर दिया.

कुत्तों ने बच्चे के शरीर को बुरी तरह से नोचकर उसे बेदर्दी से मार दिया. इस दौरान बच्चा चिल्लाता रहा लेकिन कान से कम सुनने के कारण मां अपने बेटे के चिल्लाने की आवाज नहीं सुन पाई. वहीं, गांव में कुत्तों के लेकर दहशत का माहौल है. बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल हाल है. मां की हालत सबसे ज्यादा खराब है. उसको यकीन ही नहीं हो रहा की उसका बच्चा अब इस दुनिया में नहीं है.
बच्चे पर हमले के दौरान जब गांववालों को उसके चिल्लाने की आवाज आई तो वह मौके पर पहुंचे और कुत्तों को खदेड़ कर भगाया. ग्रामीण घायल बच्चे को लेकर अस्पताल गए लेकिन तब तक बच्चे की सांस थम चुकी थी. इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

मृतक बच्चे के पड़ोसी अरमान ने बताया कि लगभग आठ साल का मासूस मुजम्मिल अपनी मां के साथ खेत में बकरी चराने गया था. यहां कुत्तों ने हमला किया. मां को सुनाई नहीं पड़ता. जब हमने सुना तो हम वहां पहुंचे. हमने देखा की बच्चे को कुत्ते नोच रहे थे. उनसे छुड़ाकर अस्पताल हम बच्चे को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है. मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share.

Leave A Reply