Date: 30/05/2024, Time:

तलाकशुदा महिला ने प्रेमी से कराई दो बेटों की हत्या

0

बागपत 24 फरवरी। तलाकशुदा महिला ने अपने प्रेमी से दो बेटों की हत्या करा दी। पुलिस ने गन्ने के खेत से बच्चों के शव बरामद कर लिए। प्रेमी युगल शादी करने के लिए बच्चों को रास्ते से हटाना चाहता था। हाल ही में महिला ने अपने पहले पति पर बच्चों के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, ताकि पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दे।

मुजफ्फरनगर के कुरावा गांव निवासी 32 वर्षीय राहुल कश्यप का परिवार लंबे समय से हरियाणा के जनपद सोनीपत में मुरथल रोड स्थित विकासनगर में रहता है। वह प्लंबर है। उसकी शादी 13 जून 2012 को रूबी पुत्री हरपाल निवासी ऋषिनगर सोनीपत के साथ हुई थी। रूबी मूलरूप से बागपत के गांव ओढ़ापुर की रहने वाली है। इनके दो बेटे 10 वर्षीय वंश व सात वर्षीय यश उर्फ वीर थे।

पुलिस के अनुसार रूबी एक फैक्ट्री में काम करती थी। वहां उसका प्रेम प्रसंग नितिन निवासी ग्राम बरनावा (बागपत) के साथ हो गया था। समझाने के बावजूद रूबी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। करीब चार साले पहले उनका तलाक हो गया था। रूबी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी। कुछ दिन बाद रूबी सोनीपत की आदर्श कालोनी में अकेली रहने लगी थी। करीब दो माह पहले रूबी अपने बेटों को मायके से अपने पास ले आई थी।

21 फरवरी की सुबह रूबी ने अपने बच्चों को प्रतिदिन की तरह स्कूल भेजा। छुट्टी होने के बाद बच्चों को प्रेमी नितिन के साथ बाइक पर भेज दिया। नितिन दोनों बच्चों को ग्राम नौरोजपुर गुर्जर-बाघू रोड पर स्थित गन्ने के खेत में लेकर पहुंचा। वहां पर वंश की बाइक के क्लच के तार और वीर की जूते के फीते से गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चों के शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया। उन पर कोई शक न कर पाए, इसलिए रूबी ने बच्चों के अपहरण का आरोप पति राहुल पर लगाते हुए सोनीपत के सिविल लाइन थाने में 22 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया।

सोनीपत पुलिस ने राहुल व उसकी मां सरोज से पूछताछ की। विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो बाइक पर बच्चे को ले जाते हुए नितिन दिखाई दिया। पुलिस ने नितिन को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शुक्रवार सुबह गन्ने के खेत से दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए।

Share.

Leave A Reply