Date: 30/05/2024, Time:

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’: शाहरुख खान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- ‘ऐसा लगने लगा था अब मुझे नहीं मिलेगा’

0

नई दिल्ली 21 फरवरी। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाया। अब एक्टर को उनके काम के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। जी हां, बीती देर शाम ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ का आगाज हुआ और इस इवेंट में शाहरुख खान को फिल्म ‘जवान’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, शाहरुख खान ने अवॉर्ड जीतने के बाद कहा कि उन्हें नहीं लग रहा था कि वो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद शाहरुख खान ने ज्यूरी को थैंक्स किया। इस दौरान शाहरुख ने कहा कि ज्यूरी को थैंक्स, जिन्होंने मुझे बेस्ट एक्टर के लायक समझा। बहुत साल हो गए मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीते हुए और ऐसा लगने लगा था कि अब मिलेगा ही नहीं। मुझे बहुत खुशी है और मुझे अवॉर्ड्स बहुत अच्छे लगते हैं। मैं थोड़ा लालची हूं और इस फिल्म के लिए बहुत सारे लोगों की मेहनत है। इसके बाद शाहरुख खान ने सभी को फिर से थैंक्स किया।

वहीं, अब किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि किंग किंग। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ओएमजी मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आज मैं आपके लिए बहुत खुश हूं शाहरुख खान। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि मोस्ट डिजर्विंग एक्टर ऑफ द ईयर।
बता दें कि बीते साल शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। एक्टर की एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्में पिछले साल रिलीज हुई, जिसमें साल के शुरू में ‘पठान’, फिर ‘जवान’ और फिर ‘डंकी’ ने टिकट खिड़की पर दस्तक दी। शाहरुख की इन तीनों फिल्मों ने जमकर कमाई की और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए।

वहीं विक्की कौशल ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में फिल्म ‘सैम बहादुर’ में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का अवॉर्डज जीता है। वहीं बॉबी देओल को फिल्म ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का अवार्ड मिला है। इसके अलावा डायरेक्टर- संदीप रेड्डी वांगा को ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Share.

Leave A Reply