Date: 23/07/2024, Time:

सीआरपीएफ के जवान ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

0

मुजफ्फरनगर, 23 मई। जनपद के थाना फुगाना क्षेत्र के गांव सरनावली निवासी सीआरपीएफ के जवान अंकित मलिक (35) ने लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक ग्राम प्रधान यशपाल मलिक के पुत्र थे।

जानकारी के अनुसार गांव सरनावली निवासी सीआरपीएफ का जवान अंकित मलिक गत दोपहर करीब एक बजे घर पर कमरे में अकेले थे। उसी समय गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे और उसके सिर में गोली लगी थी। परिजन गंभीर हालत में लेकर सीएचसी शामली पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के मुताबिक अंकित ने लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारी है। संभावना जताई गई है कि उसने दो तीन गोली चलाई। परिजनों के मुताबिक अंकित मलिक 2014 में भर्ती हुए थे। उनकी दिल्ली में तैनाती चल रही थी। अभी हाल ही में उनका ट्रांसफर छत्तीसगढ़ हो गया था। दो दिन पहले ही वे छुट्टी पर गांव में आए थे। जवान के पिता यशपाल मलिक वर्तमान में ग्राम प्रधान है। मृतक के पत्नी दीपशिखा व छह साल का एक बेटा आर्यन है। मृतक जवान दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई मोहित गांव में खेती करता है। जवान की मौत से परिजनों में गम का माहौल है। परिजनों की तरफ से पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है।

Share.

Leave A Reply