Date: 20/02/2024, Time:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के स्टाफ के खिलाफ कोर्ट ने जारी क‍िया कुर्की वारंट

0

मुरादाबाद 08 फरवरी। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के स्टाफ के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया है। कोर्ट ने अभिनेत्री के मैनेजर सहित तीन आरोपितों के कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर कार्रवाई की है। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 28 फरवरी की तारीख दी है।

कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद शर्मा ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व उनके सहयोगी स्टाफ के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पीड़ित प्रमोद शर्मा ने बताया था कि वह इवेंट कंपनी मैनेजर हैं। कंपनी फिल्म स्टार को बुलाकर कार्यक्रम आयोजित कराती है।

30 सितंबर 2018 को एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा के आने का कार्यक्रम तय हुआ था। इसके लिए उन्होंने अभिनेत्री के मैनेजर मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया, अभिषेक सिन्हा से बातचीत की थी। बातचीत होने के बाद तय फीस भी दी गई। अंतिम वक्त में फिल्म अभिनेत्री और उनके स्टाफ ने रुपये लेने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं आए थे।

इस मामले की सुनवाई अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम सचिन दीक्षित की कोर्ट में चल रही थी। अधिवक्ता पीके गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया है। अन्य आरोपित कोर्ट में अभी तक हाजिर नहीं हुए। इसके साथ ही जमानत के लिए भी कोई पैरवी नहीं की, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में आरोपित मैनेजर मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया के खिलाफ कुर्की वारंट जारी कर दिया।

इस मामले में आरोपित अभिषेक सिन्हा के खिलाफ पहले ही गैर जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 फरवरी की तारीख दी है।

Share.

Leave A Reply