Date: 28/02/2024, Time:

दंपती ने पालतू बिल्ली के खोने पर शहर में लगवा दिए पोस्टर, तलाशने वाले 1 लाख रुपये का नकद इनाम

0

नोएडा 08 जनवरी। नोएडा की एक दंपती ने अपनी पालतू बिल्ली की तलाश में शहर में कुछ जगह पोस्टर लगाए हैं। इसका कारण यह है कि उनकी पालतू बिल्ली कहीं गुम हो गई है। दंपत्ति की पर्शियन नस्ल की पालतू बिल्ली करीब 15 दिनों से लापता है। इस बिल्ली को ढूंढकर लाने वाले व्यक्ति के लिए 1 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की गई है।
लापता बिल्ली की तलाश में लगवाए गए पोस्टर में उसकी बड़ी सी तस्वीर लगी है, जिसके ऊपर मिसिंग कैट लिखा है। नीचे बिल्ली के नर प्रजाति का होने की बात का जिक्र करते हुए नाम- चीकू बताया गया है। उसका रंग जिंजर यानी कि अदरक के रंग का और पहचान में गर्दन पर सफेद बाल होने का जिक्र है। नीचे संपर्क के लिए मोबाइल नंबर के साथ ही खोजकर लाने वाले को इनाम एक लाख रुपये लिखा गया है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-62 स्थित हारमोनी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहने वाले अजय कुमार अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी पार्शियन बिल्ली को ढूंढ रहे है। दंपत्ति ने रविवार को अपनी पार्शियन बिल्ली ‘चीकू’ की तलाश के लिए नोएडा के सेक्टर-62 स्थित टॉट मॉल मार्किट और आसपास के क्षेत्रों में पोस्टर चस्पा किए हैं। इसके साथ ही पंफलेट भी वितरित किए हैं। शहर में लगाए गए पोस्टर खासी चर्चा का विषय बन चुका हैं।

अजय कुमार ने पार्शियन नस्ल की बिल्ली ‘चीकू’ को ढूंढकर लाने वाले शख्स को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। उनकी पालतू बिल चीकू करीब डेढ़ वर्ष की है। उनके एक खास दोस्त ने उन्हें उपहार में हल्के भूरे और सफेद रंग की चीकू बिल्ली दी थी। जो करीब 15 दिन पहले अचानक से कहीं गुम हो गई। उन्होंने उसे काफी तलाश किया। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद उन्होंने सेक्टर-62 में कई जगहों पर अपनी पालतू बिल्ली चीकू को ढूंढने के लिए फोटो के साथ अपना मोबाइल नंबर लिखे इश्तेहार में चस्पा किया। ताकि उनका पालतू बिल्ली चीकू उन्हें दोबारा मिल जाए। आमतौर पर पार्शियन नस्ल की बिल्ली बेहद शांत स्वभाव की है। वह उनके परिवार के ओर सदस्य की तरह ही थी।

Share.

Leave A Reply