Date: 30/05/2024, Time:

दानिश अली के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेस-आप कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

0

अमरोहा 24 अप्रैल। कांग्रेस नेता और अमरोहा लोकसभा सीट से उम्मीदवार दानिश अली के एक कार्यक्रम में मंगलवार को कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हो गई। मंच पर भीड़ बढ़ने के कारण सपा-कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं से बोला गया कि वह मंच से हट जाएं। जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए।

अमरोहा लोकसभा सीट से उम्मीदवार दानिश अली ने मंगलवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में बसपा भाजपा की बी-टीम होने की भूमिका निभा रही है। उन्होंने दावा किया कि मायावती के नेतृत्व वाले संगठन के उम्मीदवार सत्तारूढ़ पार्टी ने तय किए हैं।उन्होंने कहा कि गत सप्ताह अमरोहा की चुनावी रैली में नरेन्द्र मोदी द्वारा उनकी आलोचना करना प्रधानमंत्री की हताशा को दर्शाता है। रैली में प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया था कि अली को ‘भारत माता की जय’ कहने में आपत्ति है।
कांग्रेस उम्मीदवार दानिश ने साक्षात्कार में कहा कि गत पांच वर्षों में सदन में सरकार को बेनकाब करने के मेरे काम को लेकर यह उनकी हताशा है। वे (भाजपा) नहीं चाहते कि मेरे जैसा सांसद सदन में लौटे और ऐसे में उन्होंने चुनाव में मेरे खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

बताते चले कि मंगलवार की रात अमरोहा में कांग्रेस और सपा गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा का कार्यक्रम था. इसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे. जिसमें सांसद दानिश अली और आप पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे. पार्टी के बड़े नेताओं के सामने ही कार्यकर्ता आपस में हाथापाई करने लगे. बीच-बचाव करने की कवायद हुई, लेकिन भिड़ने वालों ने किसी की एक न सुनी.
वहीं दानिश अली की जनसभा में कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हंगामा हो गया था. वहां पर मौजूद कांग्रेस नेता साजिद खान ने मंच पर की जा रही बदसलूकी पर ऐतराज जताया. इसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नेताओं के बीच झड़प हो गई. धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि ये मामले में पीड़ित कोई कार्रवाई नहीं चाहता है.

Share.

Leave A Reply