Date: 15/06/2024, Time:

भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के खिलाफ धर्म के आधार पर वोट मांगने का मामला दर्ज

0

बेंगलुरू 27 अप्रैल। कर्नाटक में दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग ने मामला दर्ज किया है।

धर्म के नाम पर वोट मांगने के आरोप में जयानगर थाने में मौजूदा सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने यह जानकारी एक्स पर दी है। उन्होंने वोट देने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसके बाद उनकी शिकायत की गई थी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजस्वी सूर्या का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में सांसद धर्म के आधार पर वोट मांगते नजर आ रहे हैं। सूर्या के खिलाफ बेंगलुरु के जयनगर पुलिस स्टेशन में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। इस बीच शुक्रवार तेजस्वी सूर्या ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा। बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 30 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार अपना जनाधार खोती जा रही है।

अपना वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सूर्या ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि जब-जब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यक्तिगत हमले किए हैं, पीएम मोदी उतनी ही मजबूती से उभरे हैं। ऐसे बयानों से बीजेपी और भी मजबूत हुई है। बीजेपी सांसद ने कहा कि इस बार कर्नाटक में बुजर्ग वोटर्स बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए बूथों तक पहुंचे। लोगों में वोटिंग को लेकर उत्साह है।

Share.

Leave A Reply