Date: 28/05/2024, Time:

डंपर से भिड़ंत के बाद आग का गोला बनी कार, दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

0

प्रतापगढ़ 06 मई। प्रतापगढ़ जिले के सिटी कोतवाली अंतर्गत प्रयागराज अयोध्या मार्ग पर आज सुबह भयानक घटना हुई। तेज रफ्तार एक डंपर ने कार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे कार में आग लग गई और धू धू कर जलने लगी। घटना से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य तीन लोगों की हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है। बताया गया कि कार सवार सभी लोग अयोध्या दर्शन करने गए थे और वह दर्शन करके वापिस लौट रहे थे कि प्रयगाराज अयोध्या मुख्यमार्ग पर घटना हो गई। घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से फरार होने में सफल रहा।

हादसा प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर सिटी कोतवाली क्षेत्र के सोनावा के पॉलिटेक्कनिक कॉलेज के पास हुआ। कार हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के चकताना निवासी अखिल साहू (18), करेली करेड़ा के सत्यम साहू (24) और विवेक (24) हैं। तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मारे गए लोगों की पहचान की जा रही है। मारे गए लोग भी प्रयागराज के रहने वाले थे और अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार सोमवार को भोर में चिलबिला पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सोनावा के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार में प्रतापगढ़ की तरफ से जा रहे डंपर ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार पांच व्यक्ति गंभीर घायल हो गए, जिनमें दो व्यक्तियों विकास (24) पुत्र राजू साहू और अंकित साहू पुत्र सुभाष चंद्र की मौके पर मृत्यु हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस प्रतापगढ़ भेजा है।

घायल अखिल साहू (18) पुत्र राजकुमार, निवासी चटकहना थाना नैनी जिला प्रयागराज, सत्यम साहू (22) पुत्र राजू साहू निवासी करेहेदा थाना करेली और विवेक साहू (24) पुत्र राम कैलाश साहू निवासी करेहदा थाना करेली जनपद प्रयागराज को जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ भिजवाया गया। जहां से तीनों घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल प्रयागराज रेफर किया गया। हादसे के बाद कार में आग लग जाने के कारण कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

Share.

Leave A Reply