Date: 15/06/2024, Time:

मसूरी में 200 फीट नीचे गिरी कार, 5 छात्रों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

0

मसूरी 04 मई। उत्तराखंड में आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है। एक कार बेकाबू होकर पहाड़ से 200 फीट नीचे गिर गई। हादसे में 5 स्टूडेंट्स की मौत हुई है। एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह तकरीबन 5 बजे की बताई जा है। मसूरी देहरादून रोड पर झड़ीपानी के पास हादसा हुआ है। कार में कुल 6 लोग सवार थे।

लिस ने शनिवार को बताया कि मसूरी में झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार ऊपर की सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे की सड़क पर जा गिरा। वाहन में कुल 6 युवक-युवती सवार थे। उन्होंने बताया कि तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक, युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य युवती गंभीर अवस्था में उपचार चल रहा है। ये सभी स्थानीय एक इंस्टिट्यूट के छात्र, छात्रा बताए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, सभी स्टूडेंट देहरादून के डीआईटी यूनिवर्सिटी और आईएमएस यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते थे। सभी एंडेवर कार नंबर UK07 BD8600 से मसूरी घूमने के लिए गए थे। सुबह के समस वापस लौट रहे थे। तभी कार 200 फीट नीचे दूसरी सड़क पर छत के बल जा गिरी। मृतकों में दो उत्तराखंड के हरिद्वार, एक उत्तराखंड के सहसपुर, एक यूपी के सोनभद्र और एक यूपी के मुरादाबाद जिले के रहने वाला था, जबकि घायल छात्रा नयनश्री (24) यूपी के न्यू विकास एलक्लेव-मेरठ की रहने वाली है। जिसका इलाज चल रहा है.

इन स्टूडेंट्स की हुई मौत
अशुतोष तिवारी (25) निवासी निकट थाना नागपानी, मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश।
डीआईटी यूनिवर्सिटी के हृदयांश चंद्र (24) निवासी एटीपी कॉलोनी, अनपरा सोनभद्र, उत्तर प्रदेश।
आईएमएस यूनिवर्सिटी के अमन सिंह राणा (22) निवासी शंकरपुर, सहसपुर देहरादून।
आईएमएस यूनिवर्सिटी के दिंग्याश प्रताप भाटी (23) निवासी पैटलवुड अपार्टमेंट, ज्वालापुर हरिद्वार।
आईएमएस यूनिवर्सिटी की तनुजा रावत (22) निवासी दुर्गा कॉलोनी, रूडकी हरिद्वार।

Share.

Leave A Reply