Date: 22/04/2024, Time:

ओवर स्पीड के चलते पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

0

अमेठी 28 फरवरी। यूपी के जिले में एक बार फिर से ओवर स्पीड का कहर दिखाई पड़ा है. आज सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं हादसे में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने अन्य विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के गोपाला पुर के पास बुधवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें कार सवार महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबर दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार रायबरेली से कमासिन गांव में बरात में शामिल होने आए थे. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस आनन फानन में सभी घायलों को जिला चिकित्सालय गौरीगंज ले गए, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. वही घायल अन्य लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद रायबरेली एम्स रिफर कर दिया गया.

पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतकों की पहचान संतोष सिंह, आलोक सिंह औऱ दीपा सिंह निवासी रायबरेली महराजगंज के रूप में हुई है. वहीं, अनुष्का, निहारिका सिंह व मानवीर सिंह की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने रायबरेली एम्स के लिए रेफर कर दिया है. घायलों को समुचित इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Share.

Leave A Reply