Date: 30/05/2024, Time:

पोल से टकराई कार, जिंदा जले मां और मासूम बेटा

0

कासगंज 27 अप्रैल। कासगंज बिजली के पोल से टकराने के बाद कार आग का गोला बन गई। कार सवार मां और मासूम बेटा जिंदा जल गए। पति गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दंपती बरेली से मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसा कैनाल रूट बाईपास पर बीते बृहस्पतिवार की रात तीन बजे भगवंतपुर गांव के पास हुआ। हादसे का शिकार आशीष कुमार यादव (30) निवासी राफियाबाद थाना भमौरा बरेली अपनी पत्नी मीना (28) और ढाई माह के बालक बाबू के साथ मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे। रात करीब एक बजे अपने घर से निकले और सुबह करीब तीन बजे बाईपास पर सड़क संकेतक बोर्ड के पोल से उनकी कार बेकाबू होकर टकरा गई और तुरंत ही कार में आग लग गई। आशीष खुद गाड़ी चला रहा था, जबकि उसकी पत्नी व बच्चे पीछे की सीट पर बैठे हुए थे।

पत्नी मीना और ढाई माह के बच्चे को खो चुका आशीष बदहवासी की स्थिति में था। उसके हाथ और पैर भी झुलस गए थे। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घटना के संबंध में बदहवासी के बीच आशीष ने बताया कि जैसे ही पोल से कार टकराई। उसके बाद पलक झपकते ही पहले धुआं सा उठा उसके साथ तेज आग की लपटें।

वह समझ नहीं पा रहा था कि वह क्या करे, कैसे करे। उसने पत्नी व बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन पलक झपकते ही आग की लपटें इतनी तेज उठीं कि कुछ भी नहीं कर पाया और सबकुछ खत्म हो गया। आशीष कभी रोता कभी फफकता और बार-बार पत्नी और बच्चे के बारे में लोगों से पूछ रहा था।

बता दें कि कासगंज के कैनाल रूट बाईपास पर बृहस्पतिवार की रात सड़क के संकेतक बोर्ड के पोल से टकराकर कार आग का गोला बन गई। युवक को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन पत्नी और मासूम की जलकर मौत हो गई। जली हुई कार से उनके केवल कंकाल ही बाहर निकल सके। दमकल कर्मियों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया।

Share.

Leave A Reply