Date: 30/05/2024, Time:

डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई बस, सड़क हादसे में चार की मौत

0

कन्नौज 23 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आज तड़के बड़ा हादसा हो गया। गोरखपुर से दिल्ली की तरफ जा रही यात्री बस का ऐक्सिडेंट हो गया। इस सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 36 लोग घायल हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इनायतपुर गांव के पास हुआ। स्लीपर बस की स्पीड तेज थी। इस दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई। उसने बस से अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बस डिवाइडर से टकराती हुई रॉन्ग साइड पहुंच गई, तभी इस दौरान सामने से आ रहे आलू लदे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. प्राइवेट स्लीपर बस गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी।

हादसे की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य का इलाज चल रहा है. इनमें कुछ ही हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं चर्चा है कि चालक को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ.

Share.

Leave A Reply