Date: 20/02/2024, Time:

होटल के बाथरूम में मिली बीएसएफ जवान की डेडबॉडी, बगल में शराब की बोतल

0

पश्चिम बंगाल 11 जनवरी। पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के कैखाली श्रेत्र में होटल के रूम से बीएसएफ जवान का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि होटल में रूम चेक आउट करने का समय हो गया था, लेकिन बीएसएफ जवान फिर भी बाहर नहीं आ रहा था. तभी होटल के कर्मचारियों ने दरवाजे पर दस्तक दी. रूम का दरवाजा अंदर से न खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो उनके होश उड़ गए. बीएसएफ जवान की लाश बाथरूम में पड़ी हुई थी. साथ ही शव के बगल में शराब की बोतल भी पड़ी हुई थी.

होटल सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम चेतन राम है. वह छत्तीसगढ़ के बलौदा थाना इलाके का रहने वाला था. बीएसएफ जवान वर्तमान में 16 बटालियन असम में कार्यरत था. वह तीन जनवरी को कैखाली के एक होटल में आया हुआ था. बुधवार शाम करीब 6 बजे उसे होटल का चेकआउट करना था.
होटल के कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे बीएसएफ जवान से बात हुई थी. हालांकि, शाम छह बजे के बाद भी जब वह बाहर नहीं आए तो होटल स्टाफ ने उन्हें फोन किया. फोन नहीं उठा तो मालिक को सूचना दी गई. होटल मालिक ने आकर दरवाजा खटखटाया. अंदर से जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल का दरवाजा तोड़ दिया.

पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो बाथरूम के सामने फर्श पर शव पड़ा हुआ था. बगल में शराब की बोतल पड़ी हुई थी. प्रथम दृश्ट्या में पुलिस का कहना है कि सेना के जवान की मौत शराब पीने से हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है क पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा.

Share.

Leave A Reply