Date: 30/05/2024, Time:

रेलवे ट्रैक पर मिला एमबीबीएस छात्रा का शव

0

मुजफ्फरनगर 26 अप्रैल।जनपद में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक किनारे से गुरुवार की रात बरामद हुआ. छात्रा का शव मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के पीछे रेल लाइन नरा-जड़ौदा के पास मिला है. छात्रा ने छह महीने पहले ही एडमिशन लिया था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

इस मामले मेंमुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर प्रसनजीत ने बताया कि हॉस्टल में प्रतिदिन रात को 9:30 बजे हेड काउंटिंग होती है. हेड काउंटिंग के दौरान छात्रा अनुपस्थित पाई गई थी. जिसके बाद गुरुवार देर रात उनकी तलाश शुरू की गई. वही सबसे पहले कैंपस में ही उसकी तलाश की गई थी. फिर इसके बाद कैंपस के बाहर तलाश शुरू की गई. इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को भी दे दी गई. देर तक तलाश करने के बाद हॉस्टल के पीछे नरा जड़ौदा डीडीएफसी से उसका शव बरामद हुआ है.

वही जब अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टीचर्स कालोनी में इस घटना की जानकारी मिली, तो परिजन तत्काल मुजफ्फरनगर के लिए निकल पड़े. वहीं पिता कस्बे के एक इंटर कॉलेज में प्रवक्ता हैं. छात्रा की मां क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में बतौर हेड मास्टर कार्यरत हैं. उनकी बेटी मुजफ्फरनगर से एमबीबीएस कर रही थी. वह कॉलेज के पास में ही गर्ल हॉस्टल में रह रही थी. वह जनपद की बहुत ही होनहार छात्रा थी. वर्ष 2019 में उसने सेंट फ्रांसिस स्कूल औरैया से दसवीं में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे.

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण ने बताया, कि छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले कुणाल सैनी के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थी. इसके बाद वह हॉस्टल नहीं पहुंची. यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply