Date: 30/05/2024, Time:

पत्नी और दो बेटों के शव नहर में मिले, पति की बॉडी रेलवे ट्रेक पर

0

जोधपुर 28 फरवरी। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट ईस्ट के मथानिया पुलिस थाना क्षेत्र के तिंवरी कस्बे में रहने वाले एक दंपती ने अपने दो बेटों के साथ सुसाइड कर लिया. परिवार के मुखिया का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है, जबकि दो बेटों और पत्नी के शव 10 किलोमीटर दूर नहर से निकाले गए हैं. मथानिया पुलिस थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम को कंवरलाल (28 वर्षीय) ने अपने परिवार के साथ सामूहिक खुदखुशी कर ली.

मथानिया पुलिस थाना अधिकारी ने आगे बताया कि कंवरलाल ने ट्रेन के आगे कुदकर अपनी जान दे दी, जबकि उसकी पत्नी पूनम (26), बेटे भरत (7) और सौरभ (4) की डेथ बॉडी राजीव गांधी लिफ्ट केनाल में मिली. दरअसल, मंगलवार शाम चार बजे सूचना मिली थी मथानिया इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहां कंवरलाल के शव के पास एक मोबाइल पड़ा था.पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर पड़ोसियों को फोन किया तो पता चला कि कंवरलाल अपनी पत्नी पूनम और दोनों बच्चों के साथ गाड़ी लेकर घर से निकला था.

पुलिस थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि फिर पुलिस ने पूनम के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई, जो राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पास मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां नहर के किनारे कपड़े, जूते और मोबाइल पड़े थे. गोताखोरों के द्वारा तलाश किया गया, तो पूनम भारत और सौरभ के शव मिले. थानाधिकारी ने बताया कि कुंवर लाल का शव देखकर लगता है कि उसने भी नहर में जान देने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गया उसके बाद उसने रेलवे ट्रैक पर आकर अपनी जान दे दी. सभी के शव को एमडीएम हॉस्पिटल जोधपुर ले जाया गया.

फिलहाल पुलिस को ये पता नहीं चल पाया है कि दंपत्ति ने ऐसा कदम क्यों उठाया. वहीं कंवरलाल के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि कंवरलाल तिंवरी में ही मजदूरी का काम करता था मंगलवार दोपहर 12 बजे वो अपनी पत्नी और दोनों बेटों भरत और सौरभ को बाइक पर बैठाकर घर से यह कहकर निकला था कि उसके सीने में दर्द हो रहा है. वो सब अस्पताल जा रहे हैं. इसके बाद से वो घर नहीं लोटे.

Share.

Leave A Reply