Date: 23/07/2024, Time:

राहुल गांधी पर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल- वे हिंदुओं को हिंसक कहते हैं, शिवजी ने तीसरी आंख खोली तो राख हो जाएंगे राहुल

0

बेंगलुरु, 10 जुलाई। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के विधायक भरत शेट्टी ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संसद में हिंदू विरोधी बयान देने के लिए राहुल गांधी को थप्पड़ मारना चाहिए। शेट्टी कर्नाटक की मंगलुरु सिटी नॉर्थ विधानसभा से विधायक हैं।

मंगलुरु में एक विरोध मार्च को संबोधित करते हुए भरत शेट्टी ने कहा कि कांग्रेस नेता खुद को हिंदू कहते हैं, वे सिर्फ हिंसा, नफरत और झूठ फैलाते हैं। राहुल गांधी हिंदू विरोधी पॉलिसी को फॉलो करते हैं। उनके बयान सुनकर साफ समझ आता है कि वे पागल आदमी हैं। संसद में राहुल गांधी के भगवान शिव की तस्वीर दिखाने पर भरत शेट्टी ने कहा कि वे हिंदुओं को हिंसक कहते हैं। पागल आदमी को यह नहीं पता कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोल दी तो राहुल गांधी राख बन जाएंगे। भरत शेट्टी ने कहा कि राहुल जहां जाते हैं, उस जगह के हिसाब से धर्म को लेकर अपना मत बदल लेते हैं। जब वे गुजरात आते हैं तो वे शिवजी के भक्त हो जाते हैं, तमिलनाडु जाते हैं तो नास्तिक हो जाते हैं और केरल जाते हैं तो सेक्युलर हो जाते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार 1 जुलाई को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर पहला भाषण दिया था। उन्होंने संविधान की कॉपी दिखाकर अपने भाषण की शुरुआत की। फिर भगवान शिव की तस्वीर दिखाकर राहुल गांधी ने कहा कि सत्य, अहिंसा और साहस ही हमारा हथियार है। शिव का त्रिशूल अहिंसा का प्रतीक है। राहुल ने कहा कि इस तस्वीर के जरिए मैं बताना चाहता हूं कि शिवजी से कभी ना डरने की शक्ति मिलती है। वे यहीं नहीं रुके। उन्होंने गुरुनानक, जीसस के अलावा सर्वधर्म संप्रदाय का पोस्टर भी दिखाया। फिर अभय मुद्रा का जिक्र किया। राहुल ने कहा कि जो लोग अपने आपको हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा हिंसा हिंसा, नफरत नफरत नफरत, आप हिंदू हो ही नहीं। पीएम मोदी ने उन्हें टोकते हुए कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है। इस पर राहुल ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं है।

राहुल ने ये कहा था 1 जुलाई को
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार 1 जुलाई को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर पहला भाषण दिया था। फिर भगवान शिव की तस्वीर दिखाकर राहुल गांधी ने कहा कि सत्य, अहिंसा और साहस ही हमारा हथियार है। शिव का त्रिशूल अहिंसा का प्रतीक है
राहुल ने कहा कि इस तस्वीर के जरिए मैं बताना चाहता हूं कि शिवजी से कभी ना डरने की शक्ति मिलती है। वे यहीं नहीं रुके। उन्होंने गुरुनानक, जीसस के अलावा सर्वधर्म संप्रदाय का पोस्टर भी दिखाया फिर अभय मुद्रा का जिक्र किया। राहुल ने कहा कि जो लोग अपने आपको हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा हिंसा हिंसा, नफरत नफरत नफरत, आप हिंदू हो ही नहीं। पीएम मोदी ने उन्हें टोकते हुए कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है। इस पर राहुल ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं है।

Share.

Leave A Reply