Date: 30/05/2024, Time:

अरशद मदनी ने अखिलेश को लिखा पत्र, नसीमुद्दीन को रामपुर से चुनाव लड़ाएं

0

रामपुर 07 मार्च। जमीयत उलमा-ए- हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। अरशद मदनी ने पत्र लिखकर तीन संसदीय क्षेत्रों से मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाने की मांग है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजे पत्र में कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता था, लेकिन स्वास्थ्य की खराबी और आपकी व्यस्तता के कारण मुलाकात नहीं हो सकी।

मदनी ने कहा कि राज्यसभा में तीन सीटों में से एक भी आपने मुसलमान को नहीं दी है, जबकि समाजवादी पार्टी विधानसभा और संसद दोनों में मुसलमानों के वोट के बिना सफल नहीं हो सकती है। इनके बिना सरकार भी नहीं बना सकती। इसलिए मुसलमानों के मन को साफ करने के लिए मेरा आपसे पुरजोर अनुरोध है कि रामपुर से नसीमुद्दीन, फर्रुखाबाद से सलमान खुर्शीद को टिकट दें। मुरादाबाद से एसटी हसन को न हटाएं, नहीं तो इसका परिणाम बुरा होने का खतरा है। मदनी का पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बताते चले कि लोकसभा चुनाव नजदीक है। पूरे देश की नजर उत्‍तर प्रदेश पर है। 543 लोकसभा सीटों में से सबसे ज्‍यादा 80 यूपी में ही हैं। ऐसा कहा जाता है कि दिल्‍ली का रास्‍ता उत्‍तर प्रदेश से होकर गुजरता है। दरअसल सबसे ज्‍यादा लोकसभा सीटों पर जिस पार्टी का कब्‍जा होता है, उसके लिए देश की सत्‍ता हासिल करना आसान हो जाता है। बीजेपी, सपा, बसपा और कांग्रेस ने तैयारी पूरी कर ली है।

Share.

Leave A Reply