Date: 30/05/2024, Time:

सलमान खान फायरिंग केस में आरोपी अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड

0

मुंबई 01 मई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले मामले में हर रोज नए अपेडट आ रहे हैं. इस मामले में आरोपी अनुज थापन (32) पुलिस हिरासत में थे. उन्होंने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर ली है. बता दें कि अनुज को पुलिस ने गोलीबारी करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

आरोपी अनुज थापन ने टॉयलेट में चादर के टुकड़े से आत्महत्या की. आरोपी थापन को दोपहर 12:30 बजे GT अस्पताल ले जाया गया. आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. इस कस्टडी में हुई मौत की जांच स्टेट सीआईडी को दी जाएगी. बता दें कि रात को पुलिस ओढ़ने के लिए जो चादर देती है. अनुज ने उसी के टुकड़े से फांसी लगाकर सुसाइड की.
इस मामले में दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान में दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि थापन मूल रूप से पंजाब का रहने वाला था. उसे सोनू कुमार बिश्नोई के साथ कथित तौर पर शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि 14 अप्रैल रविवार सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई है. इस खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था. दो शख्स बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए थे. इसके बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले ताकि वो पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं. सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी. बता दें कि इस केस में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. अब अनुज थापन ने सुसाइड कर ली है.

उल्लेखनीय है कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने गोलीबारी करने की कोशिश की थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने विक्की गुप्ता, सागर पाल, सोनू कुमार चंदर बिश्नोई और अनुज थापन को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी माना जाता है।

Share.

Leave A Reply