Date: 28/02/2024, Time:

नाश्ते में कम टोस्ट मिलने से नाराज 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

0

नोएडा 08 फरवरी। कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के गांव भंगेल में रहने वाली एक 12वीं कक्षा की छात्रा ने बुधवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे का कारण नाश्ते में टोस्ट कम होना बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि गत दोपहर सीएचसी भंगेल से सूचना मिली कि गांव में रहने वाली 18 वर्षीय पूजा नामक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव घर के कमरे में पंखे के सहारे लटका मिला था।स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो पुलिस को सूचना हुई। पूछताछ के दौरान पुलिस को स्वजन ने बताया कि बुधवार सुबह बच्चे नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान पूजा के लिए चाय के साथ टोस्ट कम रह गए थे। पूजा टोस्ट की मांग कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर पूजा ने आत्महत्या कर ली है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजीव कुमार शर्मा मूलरूप से जिला मैनपुरी के गांव के गांव गुलरियापुर थाना किसनी के रहने वाले हैं। वह और उनकी पत्नी यहां हौजरी कॉम्प्लैक्स में नौकरी करते हैं। गांव में किराए के मकान में रहते हैं। परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा है। बच्चों में पूजा सबसे बड़ी थी। पूजा से छोटी उसकी बहन और छोटा भाई है। भाई कक्षा चार में पढ़ता है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे बच्चों ने नाश्ता किया। इसके बाद राजीव और उनकी पत्नी ड्यूटी पर चले गए। पूजा का भाई भी स्कूल चला गया। पूजा की छोटी बहन नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। जैसे ही वह नहाकर निकली तो उसने कमरे में पूजा को फंदे पर लटका देखा।

Share.

Leave A Reply