Date: 28/02/2024, Time:

रामलला के दर्शन को अमिताभ बच्चन फिर दूसरी बार पहुंचे अयोध्या

0

अयोध्या 09 फरवरी। महानायक अमिताभ बच्चन आज फिर अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे हैं. अमिताभ बच्चन को अयोध्या में एक ईवेंट में शामिल होना था लेकिन वह तय समय से पहले ही अयोध्या पहुंच गए ताकि वहां भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकें. इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुए थे.

वह मुंबई से सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे. वहां से सीधे रामलला के दरबार पहुंचे जहां विराजमान रामलला का दर्शन पूजन कर भाव विभोर दिखे मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 30 से 45 मिनट के बीच अमिताभ बच्चन रामलला के दरबार में रुके. इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी ने अमिताभ बच्चन का रामनामा डालकर स्वागत किया. वहां के पुजारी ने तिलक लगाकर उनका अभिनंदन किया.

अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए साथ ही प्रभु राम के साथ एक सेल्फी भी ली. वह सफेद कुर्ता, सफेद पायजामा और पीली सदरी में राम मंदिर पहुंचे. वह कुछ देर मंदिर में ही रहे. उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी और पुजारी ने अमिताभ बच्चन को रामलला का भोग लगा हुआ प्रसाद दिया इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल की आवास पहुंचे.

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी अयोध्‍या में 10 हजार वर्ग फुट का एक प्‍लॉट खरीदा है. ये प्‍लॉट 7-स्‍टार प्रोजेक्‍ट द सरयू में है जो कि सरयू नदी से थोड़ी ही दूरी पर है. इसकी लोकेशन श्रीराम जन्‍मभूमि पर बने राममंदिर से सात से 15 मिनट की दूरी पर है. अमिताभ बच्चन उन सेलेब्रिटी में से एक हैं, जो हमेशा ही धर्म को प्राथमिकता देते हैं.

Share.

Leave A Reply