Date: 30/05/2024, Time:

सपा से अखिलेश यादव और भाजपा से सुब्रत पाठक ने कन्नौज से किया नामांकन

0

लखनऊ 25 अप्रैल। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आज दोपहर सपा मुखिया अखिलेश ने कन्नौज से नामांकन किया. इसी कड़ी में इसी सीट से भाजपा के उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने भी पर्चा भरा. इस अवसर पर दौरान दोनों पार्टियों की ओर से शक्ति प्रदर्शन भी किया गया. अखिलेश यादव के इस सीट पर उतरने से मुकाबला कड़ा हो गया है.

सपा अध्यक्ष ने जब कन्नौज से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया तो उनके साथ चाचा रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे. अखिलेश यादव के आने से अब ये सीट हाई प्रोफाइल बन गई हैं. जिसके बाद यहां से बीजेपी की जीत उतनी आसान नहीं रही है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

नामांकन करने से पहले अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी दो तस्वीरें शेयर भी की. यह तस्वीर उस वक्त की है जब अखिलेश ने पहली बार नामांकन किया था. इन तस्वीरों के शेयर करते हुए अखिलेश ने लिखा, श्फिर इतिहास दोहराया जाएगा, अब नया भविष्य बनाया जाएगा.श्

अखिलेश के नामांकन से पहले बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने इस चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच बताया. सुब्रत पाठक का कहना है कि जब तेज प्रताप को उम्मीदवार बनाया गया था तब ये मुकाबला एकतरफा था लेकिन अब बराबर की टक्कर होगी. उन्होंने कहा कि अगर तेज प्रताप के साथ मैच होता तो भारत बनाम नेपाल के क्रिकेट मैच जैसा होता अब मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा.श्

सुब्रत पाठक ने कहा कि रामगोपाल यादव की पार्टी लूट और आतंकवाद को बदावा देती है. इनकी सोच पाकिस्तानी है. यह लडाई कन्नौज और बाहरी की है. मैं कन्नौज का हूं. वहीं दूसरी तरफ सपा नेता शिवपाल यादव ने दावा किया कि अखिलेश यादव बड़े अंतर से इस चुनाव को जीतेंगे. उन्होंने कहा कि अखिलेश और डिंपल यहां से पहले भी चुनाव जीत चुके हैं.

Share.

Leave A Reply