Date: 21/02/2024, Time:

एक्ट्रेस पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से 32 की उम्र में निधन

0

लखनऊ, 02 फरवरी। मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही चौका देने वाली खबर सामने आई है। रियलिटी शो लॉकअप फेम और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनकी टीम ने मीडिया से की है। इसके अलावा पूनम के सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उनकी मौत की खबर दी गई है। पोस्ट में बताया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया- “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं”।

तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं।

पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में देखा गया था।

पूनम पांडे एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई, जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वे कपड़े उतार देंगी। अपने दावे के साथ यह पहली बार था, जब उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया।
पूनम ने ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीजन में देखा गया था। हालांकि, वे शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीजन स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता था।

पूनम की सैम बॉम्बे से भी कुछ समय के लिए शादी हुई थी। यह शादी सभी के लिए एक आश्चर्य की तरह थी। वे अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और तस्वीरें साझा करते थे। हालांकि, उनकी शादी टिक नहीं पाई। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

Share.

Leave A Reply