Date: 30/05/2024, Time:

एक्ट्रेस डॉली सोही का 48 साल की उम्र में निधन

0

अमृतसर 08 मार्च। ‘देवों के देव महादेव’,‘हिटलर दीदी’, सहित कई टी.वी. शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डॉली सोही (48) का आज सुबह निधन हो गया। अमृतसर में जन्मी और सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं, जिसने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। डॉली के परिवार ने मीडिया से बातचीत करते कहा कि, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है, हम इस हार से सदमे की स्थिति में हैं.’ अंतिम संस्कार आज दोपहर ही किया जाएगा।’

बताया जा रहा है कि डॉली की बहन अमनदीप सोही का भी कल रात निधन हो गया। बहन अमनदीप की मौत के कुछ घंटों बाद डॉली सोही भी इस दुनिया को अलविदा कह गईं। आपको बता दें कि डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं जबकि अमनदीप पीलिया से जूझ रहे थी। इससे पहले डॉली सोही ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘प्रार्थनाएं, दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन.. चमत्कार की तरह काम करता है, मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। बता दें कि नवंबर 2023 में डॉली सोही ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर का पता चला है।

अमनदीप सोही को ‘बदतमीज दिल’से काफी फेम मिला था. एक्ट्रेस के भाई मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया.
बता दें कि डॉली अपने लगभग 2 दशक के करियर में कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें ‘झनक’ शो छोड़ना पड़ा, क्योंकि कीमोथेरेपी लेने के बाद वह लंबे समय तक शूटिंग नहीं कर सकती थीं. एक्ट्रेस की शादी कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी, हालांकि, जब वह मां बनीं तो दोनों के बीच तनाव होने लगा. डॉली की एक बेटी है.

Share.

Leave A Reply